उत्तराखण्डकुमाऊं,

यहाँ होटल में ठहरा बुजुर्ग कमरे में मिला मृत

यहाँ होटल में ठहरा एक बुजुर्ग व्यक्ति कमरे में मृत पाया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव निकाला और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कमरे से मिले सुसाइड नाेट में कुछ लोगों पर आरोप लगाया है।

 

रविवार को बरेली हाईवे पर स्थित एक होटल के मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि उनके होटल में एक व्यक्ति ठहरा हुआ है, जो अपना दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना पर होटल पहुंची पुलिस को पता लगा कि दिनेश जोशी उम्र 70 वर्ष पुत्र ख्यालीराम जोशी निवासी ग्राम देवरिया 10 मई से होटल में रुके हैं। काफी आवाज लगाने के बाद भी वह सुबह से कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। इस पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर बुजुर्ग अचेत अवस्था में बिस्तर पर पड़े थे। पुलिस के अनुसार मेज पर कुछ पाउडर पड़ा था, जिसके सल्फास होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड ( बड़ी खबर) जब धामी सरकार के वरिष्ट व कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल व एक युवक के बीच हुई हाथापाई, सड़क पर खूब चले लात घुसे…..वीडियो हुई वायरल, देखे वायरल वीडियो

 

सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि दिनेश कई वर्षों से परिवार सहित लखनऊ में रह रहे थे। उनकी पत्नी दया जोशी को फोन पर घटना की जानकारी देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अगर मृतक के परिजनों ने तहरीर दी तो केस दर्ज कर कार्यवाह की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ( बड़ी खबर) यहाँ पुलिस की बड़ी कार्यवाही मेडिकल स्टोर से पकड़ी नशे की 68 हजार प्रतिबंधित कैप्सूल-गोलिया, दो भाई गिरफ्तार