उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- बनभूलपुरा में ड्रग इंस्पेक्टर और प्रशासन की कार्यवाही, दो मेडिकल स्टोर को किया सील, 10 कुंतल से अधिक पालीथीन जप्त

  • हल्द्वानी के बनभूलपुरा में प्रशासन ने मारा छापा, दो मेडिकल सील, पॉलिथीन का जखीरा भी बरामद

हल्द्वानी में जिला प्रशासन और ड्रग विभाग ने बनभूलपुरा क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी की इस दौरान मेडिकल स्टोर में प्रतिबंधित दवाओं को चेक किया गया। जिसमें दो मेडिकल स्टोर में मानकों के विपरीत प्रतिबंधित दवाइयां का स्टॉक पाया गया जिस पर कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) धामी कैबिनेट की बैठक हुई खत्म, पढ़ें कैबिनेट के अन्य अहम फैसले

 

इसके अलावा बनभूलपुरा लाइन नंबर 17 ताज मस्जिद के पास एक घर में प्रशासन की टीम को प्रतिबंधित पॉलीथिन का जखीरा मिला है लगभग 10 कुंतल से अधिक पॉलिथीन बरामद की गई है, जिसे प्रशासन ने जप्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां तीन बाघो ने खेत में काम कर रहे ग्रामीण पर किया हमला, ग्रामीण की मौके पर का दर्दनाक मौत क्षेत्र में डर का माहौल।

 

वही  सिटी मजिस्ट्रेट AP वाजपेई ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा बनभूलपुरा में छापेमारी की जा रही थी इस दौरान पता चला कि यहां बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलीथिन बरामद हुई है जिसको लेकर एक संदिग्ध घर में चेकिंग की गई तो वहां गोदाम बनाकर प्लास्टिक का जखीरा मिला है जिसे प्रशासन ने जप्त कर लिया है जिस पर जमाने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला अज्ञात युवक का क्षत-विक्षत शव, पढ़े पूरी खबर।