उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआँ- यहाँ रिश्तेदारी में जा रहे हल्द्वानी के व्यवसायी की कार कैंटर से टकराई, आधा दर्जन घायल, सास बहू गंभीर

लालकुआं न्यूज़– परिवार को लेकर कार से जा रहे हल्द्वानी निवासी व्यवसायी की कार यहां आईओसी डिपो के पास कैंटर से टकरा गई, परिणाम स्वरुप आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए, जिसमें सास और बहू को गंभीर चोट आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईवे में हल्द्वानी की ओर से आ रही कार इंडियन ऑयल डिपो पर अचानक तेल डिपो की ओर बिना लाइट दिए अचानक मुड़ गए। वही कैंटर के पीछे से आ रही किया कार ओवरटेक करने के चक्कर में कैंटर में जा घुसी। दुर्घटना इतनी तेज थी कि कार के एयरबैग खुल गए और उसमें सवार बच्चों सहित आधा दर्जन परिजनों को चोटें आ गयी। वही कार व्यवसायी मनोज अग्रवाल के पुत्र राघव चला रहे थे, पीछे की सीट में व्यवसायी की पत्नी सीमा एवं पुत्रवधू दिव्या, उनकी बेटी साक्षी और उसकी गोद में उनका एक वर्ष का पुत्र बैठे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड (बड़ी खबर) प्रदेश के इस जिले में बाघ से प्रभावित स्कूलों में 26 अप्रैल तक अवकाश घोषित पढ़ें पूरी खबर.. देखे कौन सा है जिला ?

इस दुर्घटना में सीमा और पुत्र वधू दिव्या गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि अन्य को मामूली चोट आई है। सभी घायलों को कोतवाली पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा 108 एंबुलेंस द्वारा हल्द्वानी चिकित्सालय भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) यहाँ तहसील दिवस में कागजों के साथ पैसे लेकर तहसीलदार के पास पहुंचा युवक, जमकर हुआ हंगामा, रिश्वत देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।