उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआं : (दुःखद) यहाँ गौला नदी के तेज बहाव में बही 14 साल की अनुष्का, पुलिस व जिला प्रशासन की टीम खोजबीन में जुटी

लालकुआं/पतंनगर : भारी बारिश के बाद नदी नाले उफान पर चल रहे है, इस पानी से हुए हादसों की खबरें भी सामने आ रही है, यहां पंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शांतिपुरी में आठवीं कक्षा की छात्रा गौला नदी में डूबकर बह गई है। पुलिस व जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर खोजबीन में लगी हुई है, वही खटीमा से एसडीआरएफ की टीम भी छात्र की ढूंढ खोज के लिए बुलाई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- उत्तराखंड में बेरोजगारी इस कदर है की 894 पदों पर दो लाख आवेदन

 

 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम 6 बजे करीब शांतिपुरी नंबर 3 निवासी राजेंद्र सिंह बिष्ट की बेटी खेत किनारे पड़ोसी बच्चों के साथ गई हुई थी। इस बीच अचानक छात्रा का पैर फिसलने से वह गौला नदी में बह गई। वही साथी बच्चों ने घटना की खबर स्थानी ग्रामीण एवं परिजनों को दी। इसके बाद ग्रामीणों ने छात्रा की खोजबीन शुरू की, वहीं जिला प्रशासन व पुलिस को भी सूचना दी। देर रात शाम 9 बजे करीब एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा, तहसीलदार गिरीश चंद्र त्रिपाठी एवं पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर छात्रा की खोजबीन में लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- यहाँ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया युवक को किया गिरफ्तार।

 

लेकिन गौला नदी का तेज बहाव एवं गंदा पानी होने के कारण छात्रा को ढूंढना बहुत मुश्किल होने के कारण एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा ने खटीमा से छात्र की खोज के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई। देर रात ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर खोजबीन में लग गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  चिल्ड्रंस एकेडमी के तत्वाधान में दो दिवसीय टेबिल टेनिस प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ।

 

वही परिजनों ने बताया की लापता छात्रा अनुष्का बिष्ट की उम्र 14 वर्ष है और वह शांतिपुरी के ग्लोबल स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी। पिता राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि बीते 4 जुलाई को अनुष्का का जन्मदिन मनाया था और वह अपने चार भाई बहनों में तीसरे नंबर की बेटी थी।