उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- अब निजी वाहनों में कैंची धाम नहीं जा पाएंगे भक्त, कि गई है ये व्यवस्था, जानें वीकेंड को लेकर नया अपडेट

पुलिस अधीक्षक यातायात हरबंस सिंह ने शुक्रवार को पुलिस बहुउ्ददेश्यीय भवन में यातायात व्यवस्था को लेकर गोष्ठी की। गोष्ठी में वीकेंड पर श्रद्धालुओं और पर्यटकों की सुविधा के लिए सुगम यातायात व्यवस्था बनाने पर चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी।

 

गोष्ठी में तय किया कि श्रद्धालु और पर्यटक निजी दोपहिया और चारपहिया वाहन से भवाली या खैरना की तरफ से कैंची धाम की ओर नहीं जा सकेगा। गोष्ठी में श्रद्धालुओं-पर्यटकों की सुविधा के लिए शटल सेवा चलाने पर सहमति बनी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (कार्यवाही) यहाँ अवैध रूप से बने धर्मिक स्थल पर प्रशासन की कार्यवाही, चला बुलडोजर, सीएम ने भी किया ट्वीट- 'सफाई अभियान जारी'।

 

इसमें रेलवे स्टेशन हल्द्वानी से कैंचीधाम तक (बस), नैनी बैंड प्रथम से कैंचीधाम तक (टैक्सी और बस), सैनिटोरियम से कैंचीधाम तक (टैक्सी व बस), नगर पालिका ग्राउंड भवाली से कैंचीधाम तक (टैक्सी), खैरना से कैंचीधाम तक (टैक्सी व बस) चलाने पर सहमति बनी। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राफिक एरा में एनएसएस इकाई द्वारा मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन