उत्तराखण्डकुमाऊं,

यहाँ जिले में संचालित कबाड़ी की दुकानों में नैनीताल पुलिस ने चलाया ऑपरेशन ब्लैक मार्केट, 76 दुकानदारों के किये चालान

हल्द्वानी में चोरी का माल खरीदने के शिकायत पर आज पुलिस ने ऑपरेशन ब्लैक मार्केट चलाया। इस दौरान नैनीताल जिले में संचालित कबाड़, गैराज और मोटर मैकेनिकों की दुकानों पर चेकिंग की गई। कमियां पाए जाने पर पुलिस ने 76 दुकानदारों पर कार्यवाही करते हुए चालान काटे और साथ ही किसी भी तरह की आपराधिक गतिविधि न करने की हिदायत भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ घर में शादी तैयारियों में लगे थे परिजन, सुबह देखा तो दूल्हा मिला गायब, मां पहुंची थाने, जाने पूरा मामला।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर नैनीताल जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस ने ऑपरेशन ब्लैक मार्केट चलाकर सख्ती के साथ पुराने सामान की खरीद-फरोख्त करने वाले कबाड़ी, मोटर गैराज आदि पर चेकिंग की। इस दौरान कई जगहों पर पुलिस को वहां के कर्मचारियों के न तो सत्यापन मिले और न ही माल की खरीद-फरोख्त से जुड़े पुख्ता दस्तावेज।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- कर्क राशि वालों को साझेदारी से लाभ, जबकि धनु राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा, पढ़े आज का राशिफल

इसके चलते नैनीताल, हल्द्वानी, मुखानी, काठगोदाम, बनभूलपुरा, कालाढूंगी, भीमताल, रामनगर, मुक्तेश्वर और खन्स्यू सहित अन्य क्षेत्रों में पुलिस ने 76 दुकानदारों के खिलाफ चालान की कार्यवाही की। वही एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि ये अभियान आगे भी जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अब ज्यादा बिजली खर्च करने पर लगेगा जोरदार झटका, उर्जा निगम की ये तैयारी