उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ खाई में सड़ा गला शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हो पाई शिनाख्त

नैनीताल न्यूज़– यहाँ नगर के तल्लीताल क्षेत्र में खाई में शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में सड़ा गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक शव करीब डेढ़ महीने पुराना लग रहा है।

 

जानकारी के अनुसार तल्लीताल हनुमानगढ़ी से मनोरा को जाने वाले रास्ते के समीप स्थानीय निवासी रतन सिंह को एक बैग पड़ा हुआ दिखाई दिया जिसे संदिग्ध मानते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची तल्लीताल पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें प्रमोद कश्यप निवासी डूंगरपुर मुरादाबाद, यूपी के दस्तावेज मिले। उस पर मौजूद फोन नंबर पर कॉल करने पर मुरादाबाद निवासी पर्यटक ने एक महीने पहले अपना बैग कहीं खोने की बात कही जिसकी शिकायत उसने मल्लीताल कोतवाली में भी की थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- बाबा केदारनाथ धाम के कपाट खुलने का हुआ एलान, 10 मई को सुबह 7 बजे से कर सकेंगे दर्शन

 

इसके बाद पुलिस ने रास्ते के नीचे एक कलमठ पर जाकर देखा तो वहां बिस्तर व बिस्किट पानी की बोतल नजर आई। क्षेत्र में दुर्गंध के चलते पुलिस ने जंगल में छानबीन शुरू कर दी। पुलिस की टीम ने नीचे खाई में जाकर देखा तो रास्ते से 70 मीटर नीचे एक शव दिखाई दिया। खाई में मिले अधेड़ व्यक्ति के शव कीड़े पड़ गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कलयुगी पिता ने नाबालिक बेटियो से किया दुष्कर्म

 

एसओ रमेश सिंह बोहरा ने बताया कि शव डेढ़ से दो महीने पुराना प्रतीत हो रहा है। सड़ी गली अवस्था में होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि लोगों की ओर से शव बीते दिनों क्षेत्र में घूम रहे विक्षिप्त व्यक्ति का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (बड़ी खबर) रिश्वत लेते पकड़ा गया पटवारी पड़े पूरी खबर… कहा का है मामला