उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी में बंद इंटरनेट सेवा हुई बहाल, सरकार ने केंद्र से अर्धसैनिक बलों की चार कंपनी मांगी

हल्द्वानी न्यूज़– हल्द्वानी में हिंसा की घटना के बाद से बंद इंटरनेट सुविधा आज रविवार को बहाल कर दी गई है। उत्तराखंड पुलिस ने अपने एक्स पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘यदि कोई भी व्यक्ति सांप्रदायिक सौहार्द एवं कानून व्यवस्था को प्रभावित करने संबंधी भड़काऊ पोस्ट, फोटो, वीडियो या कमेंट सोशल मीडिया में प्रसारित करेगा उसके विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ दो शव फंदे से लटके मिलने से मचा हड़कंप

हल्द्वानी में इंटरनेट सुविधाएं बहाल कर दी गई हैं। यदि कोई भी व्यक्ति सांप्रदायिक सौहार्द एवं कानून व्यवस्था को प्रभावित करने संबंधी भड़काऊ पोस्ट, फोटो, वीडियो या कमेंट सोशल मीडिया में प्रसारित करेगा उसके विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) यहाँ रोडवेज बस का चालक चलती बस में हो गया बेहोश, सवारियों में मची चीख पुकार, पढ़े पूरी खबर।

हल्द्वानी में हिंसा के बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य ने केंद्र से चार और अर्धसैनिक बलों की कंपनी की मांग की है। इस संबंध में मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को शनिवार को पत्र लिखा है। बता दें कि हिंसा के बाद पीएसी बल तैनात किया गया था। इसके बाद केंद्रीय बलों की भी तीन कंपनी हल्द्वानी के हिंसाग्रस्त इलाकों में तैनात की गईं थी, लेकिन अब फिर से अतिरिक्त चार कंपनी की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (दुःखद) यहां अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, रेंजर की हुई मौत, दो दरोगा घायल।