उत्तराखण्डकुमाऊं,

बिन्दुखत्ता में गेहूं की फसल पर लगी आग, मौके पर मची अफरा तफरी, देखे वीडियो

लालकुआं न्यूज़- बिंदुखत्ता में एक खेत से दूसरे खेत में ट्रैक्टर ट्राली द्वारा गेहूं की फसल ले जाते समय रास्ते में विद्युत ट्रांसफार्मर में हुई स्पार्किंग के चलते ट्राली में भरे गेहूं में आग लग गई, जिसके चलते 15 कुंतल गेहूं जलकर राख हो गए, उक्त घटना से गरीब बटाईदार के परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ 16 नशीले इंजेक्शनों के साथ पुलिस ने हल्द्वानी के तस्कर को किया गिरफ़्तार..

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां बिंदुखत्ता के इंद्रा नगर द्वितीय निवासी त्रिलोक सिंह डांगी बटाईदार का काम करता है, जिसके द्वारा बटाई के दौरान एक खेत में पैदा किए गए 15 कुंतल गेहूं की फसल को ट्रैक्टर ट्राली में लाद कर दूसरे खेत में पहुंचाया जा रहा था, जैसे ही उक्त ट्रैक्टर ट्राली दानू स्कूल के समीप पहुंची थी कि अचानक वहां पर स्थित एक विद्युत ट्रांसफार्मर में तेज स्पार्किंग हुई जिससे निकली चिंगारी ने गेहूं में आग उत्पन्न कर दी, देखते ही देखते उक्त ट्रैक्टर ट्राली बर्निंग ट्रेन बन गई, तथा उसमें लदा लगभग 15 कुंतल पूरा का पूरा गेहूं स्वाहा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  विक्रेताओं के मानदेय और दालों में लाभांश वृद्धि के लिए मंत्री सचिव और मुख्यमंत्री से की जा रही है बातचीत।

वही सड़क पर चल रहे राहगीरों ने चलते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली में आग लगते हुए देखी तो ट्रैक्टर रुकवा कर उसे बुझाने का प्रयास किया, परंतु तब तक पूरा गेहूं जलकर राख हो गया था, लेकिन ट्राली को आग लगने से बचा लिया गया। उक्त घटना से गरीब बटाईदार के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ पूर्ति विभाग की टीम द्वारा की गई ताबड़तोड़ छापेमारी, राशन की दुकानें बंद मिलने पर नोटिस चस्पा किए