उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ हाईवे पर लगे साइन बोर्ड के पोल से टकराई कार, एक की मौत, तीन गंभीर घायल

उत्तराखंड के श्रीनगर के गंगानाली में स्वीत पुल डैम कालोनी के पास एक कार साइन बोर्ड के पोल से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम साढ़े चार बजे के करीब रुद्रप्रयाग से श्रीनगर आ रही एक कार स्वीत पुल के पास हाईवे किनारे लगे साइन बोर्ड  के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही उसमें सवार चार लोगों को गंभीर चोटें आ गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेस चिकित्सालय श्रीकोट पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार- भारी बारिश से कोटद्वार में तबाही, मालन पुल बीचों-बीच टूटा, कई गांव से संपर्क कटा।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीनगर सुनील रावत ने बताया कि घटना में दिनेश (50) पुत्र दयालु ग्राम सौड़ भटगांव, थाना अगस्तमुनि रूद्रप्रयाग की मौत हो गई है। वहीं, तौफीक अहमद (52) पुत्र रफीक अहमद निवासी अलकनंदा विहार श्रीनगर की हालत नाजुक बनी हुई है। विश्वपति भट्ट (52) पुत्र वासुदेव भट्ट निवासी चौरास और सुमाड़ी निवासी राकेश को गहरी चोटें आई हैं। बताया कि घायल कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। उन्होंने बताया घटना के कारणों की जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- बागेश्वर उपचुनाव से पहले कॉग्रेस को लगा बड़ा झटका, पार्टी प्रत्याशी रंजीत दास हुए भाजपा में शामिल।