उत्तराखण्डकुमाऊं,क्राइम

उत्तराखंड- (रिश्तों का कत्ल) यहाँ प्रेमी के लिए कातिल बन गई दो बेटियां, भाई के साथ मिलकर आईटीबीपी से रिटायर्ड पिता को सुलाया मौत की नींद

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है कि हर कोई दंग रह गया। बच्चों की हरकत से पुलिस भी दंग रह गई है। अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा थाने से 30 किमी दूर भागादेवली गांव में दो बेटियां, बेटे और बड़ी बेटी के प्रेमी ने मिलकर आईटीबीपी से रिटायर्ड पिता की निर्मम हत्या कर दी। ग्रामीणों ने चारों को कमरे में बंद कर पुलिस के हवाले किया। हत्याकांड में शामिल नाबालिग छोटी बेटी को बाल संप्रेक्षण गृह और अन्य को जेल भेजा दिया है। 

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) हरेला पर्व की छुट्टी 16 जुलाई को परिवर्तित कर शासन ने 17 जुलाई को करी घोषित, आदेश हुआ जारी।

पुलिस के मुताबिक, सुंदर लाल उम्र 60 वर्ष पुत्र दुर्गाराम आईटीबीपी से कुछ माह पहले ही सेवानिवृत्त हुए थे। सेवानिवृत्ति के बाद वह रहने के लिए गांव आ गए।जबकि उनकी बड़ी बेटी डिंपल, बेटा रितिक और छोटी नाबालिग बेटी देहरादून में पिता के सरकारी आवास में रहते थे। 28 दिसंबर को दोनों बेटियां, बेटा और बड़ी बेटी का प्रेमी हर्षवर्धन पुत्र प्रसादी लाल निवासी संगम विहार दिल्ली गांव पहुंचे। शुक्रवार शाम चारों ने मृतक के भाई को परिवार सहित मारपीट कर घर से भगा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) शिक्षा विभाग में जिला समन्वय के पद पर अब आउटसोर्स से होगी तैनाती

कुछ ही देर में घर से चिल्लाने की आवाज आने लगी। भाई ने ग्रामीणों को मौके पर बुलाया। सभी ने कमरे का दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया, तो वहां सुंदर लाल का शव पड़ा था। आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन गांव वालों ने उन्हें दबोचकर कमरे में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने लाखों की अवैध स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

वही सूचना पर कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने भाई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी है।