उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड -(दुखद) यहाँ मां-बेटी की नदी में डूबने से हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम,

चंपावत न्यूज़- उत्तराखंड के चंपावत जिले के अंतर्गत टनकपुर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां टनकपुर शारदा नदी के शारदा घाट पर डूबने से मां- बेटी की मौत हो गई। शारदा घाट के समीप शारदा नदी में डूबने से एक महिला व एक बच्ची की मौत हो गई। वही कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव बरामद किए गए। दोनों की पहचान मां व बेटी के रूप में हुई। वे नगर के ही घसियारा मंडी की रहने वाली थीं। बताया जा रहा है कि सूचना पर महिला के परिजनों ने अस्पताल पहुंच कर मृतकों की शिनाख्त की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से अधेड़ की हुई मौत

उप निरीक्षक पिंकी धामी ने बताया कि महिला की शिनाख्त कंचन पत्नी संजय सक्सेना उम्र 29 वर्ष व बच्ची की पहचान दिव्यांशी पुत्री संजय सक्सेना उम्र 07 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 9 घसियारामंडी के रूप में हुई है। बताया गया है कि संजय सक्सेना टेलर मास्टर है।

शारदा नदी में महिला व बच्ची के डूबने की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जिसके बाद एसडीआरएफ टीम व जल पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान एक महिला को नदी से बाहर निकाला गया। जिसके बाद बालिका को भी बाहर निकाल लिया गया। जिन्हें तत्काल उप जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। जहां चिकित्सक द्वारा महिला और बालिका को मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की अपने पति की हत्या, पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है शुक्रवार की दोपहर घसियारी मंडी निवासी संजय सक्सेना की पत्नी कंचन और बेटी दिव्यांशी शुक्रवार दोपहर बाजार की ओर गए थे वहीं से शारदा घाट की ओर चले गए। बताया जा रहा है दिव्यांशी शौच के लिए नदी के किनारे गई तो उसका पैर फिसल गया और पानी में डूबने लगी बेटी को बचाने के लिए कंचन ने भी नदी में छलांग लगा दिए बताया जा रहा है तैरना नहीं आने के चलते दोनों मां बेटी नदी में डूब गए।

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता- यहाँ मामूली सी बात को लेकर एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी का फोड़ा सिर, पुलिस ने मामले की जांच की शुरू।

फिलहाल पुलिस घटना के कारण की बारीकी से जांच में जुटी हुई है वहीं इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।