उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ घर के भीतर विस्फोटक से उड़ा युवक का सिर और हाथ, पूरे कमरे में बिखरा पड़ा था खून ही खून, जांच शुरू,

पिथौरागढ़ जिले के थल कस्बे में एक युवक की विस्फोटक की चपेट में आने से मौत हो गई। विस्फोटक के धमाके से उसके सिर और एक हाथ के चीथड़े उड़ गए। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक के पास विस्फोटक सामग्री कहां से आई, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

 

मंगलवार दोपहर करीब एक बजे थल के पुराना स्टेशन निवासी जगदीश राम उम्र 32 वर्ष पुत्र स्व0 चंचल राम के कमरे से जोरदार धमाके की आवाज आई। धमाके की आवाज सुनकर जब लोग उसके कमरे में पहुंचे तो जगदीश राम के सिर और एक हाथ के चीथड़े उड़े हुए थे। इस मंजर को देखकर लोग भयभीत हो गए। सूचना पर थल थाने से एसआई राकेश शर्मा, हेड कांस्टेबल सुरेश चंद्र, कांस्टेबल मुकुल जोशी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ महिलाओं से भरा वाहन अनियंत्रित होकर सड़क में पलटा, 17 महिलाएं घायल

 

जगदीश राम के शरीर से उसका सिर और एक हाथ गायब था। पूरे कमरे में मांस के लोथड़े और खून बिखरा पड़ा था। मृतक जगदीश राम मजदूरी करता था और अविवाहित था। जिस तरह से सिर के चीथड़े उड़कर धड़ से अलग हुआ है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि जगदीश राम ने विस्फोटक (जिलेटिन) को मुंह में रखकर खुद को उड़ाया होगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेड़ीनाग भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ दोस्तो ने पेश की ऐसी मिसाल, मौत के मुंह से ऐसे खींच लाए अपने दोस्त को

 

 

थल में विस्फोटक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई है। जगदीश राम के पास विस्फोटक कहां से आया और कौन सा विस्फोटक पदार्थ था इसकी जांच की जाएगी। – रेखा यादव, पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर- यहां आकाशीय बिजली गिरने से एक साथ 400 बकरियों की हुई मौत।