उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ किरायेदार ने नहीं खाली की दुकान तो मालिक ने कर ली आत्‍महत्‍या, जाने पूरा मामला

  • किरायेदार से आहत होकर दुकान स्वामी ने की आत्महत्या

विकासनगर कोतवाली में महिला ने फतेहपुर के एक व्यक्ति के विरुद्ध किराये की दुकान खाली नहीं करने पर धक्का मारकर अपमानित करने, धमकी देकर अत्यधिक भयभीत व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि उसके पति ने इससे आहत होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ घात लगाए बैठे तेंदुए ने किसान पर किया हमला, तेंदुए के जबड़े पर मुक्का मारा तो बची किसान की जान

 

पुलिस के अनुसार, कोतवाली में सुनीता सिंघल निवासी फतेहपुर रोड हरबर्टपुर ने तहरीर दी। उसमें उसने बताया कि उसके पति वेद प्रकाश सिंघल ने दुकान हरविंदर राणा निवासी ग्राम फतेहपुर को दो वर्ष से किराये पर दे रखी थी। पति ने हरविंदर से दुकान खाली करने को कहा। लेकिन वह 10-15 दिन में दुकान खाली करने की बात कह कर टालता आ रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(दुःखद) रामनगर में डंपर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

 

30 मई की सुबह उसके पति दुकान पर पहुंचे और हरविंदर को दुकान खाली करने के लिए कहा। इस पर हरविंदर ने उसके पति को धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। इससे आहत होकर पति ने जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक सप्ताह के बाद उनकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  देर रात हल्द्वानी के सिंधी चौराहे में स्थित पान भंडार में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला