उत्तराखण्डकुमाऊं,क्राइम

उत्तराखंड- यहाँ रोज के झगड़े से परेशान पत्नी ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम, लोहे के पाइप से कई वार कर पति को उतारा मौत के घाट

उधम सिंह नगर न्यूज़– बाजपुर के गांव जोगीपुरा में सोमवार की देररात पारिवारिक मामले को लेकर दंपती के बीच विवाद हो गया। इस दौरान पत्नी ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ दीपावली की रात हुआ दर्दनाक हादसा, टेंट हाउस में लगी भीषण आग, जिंदा जल गए तीन लोग

 

सोमवार देर रात गांव जोगीपुरा निवासी दंपती के बीच पारिवारिक मामले को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान पत्नी ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे पति की मौत हो गई। घटना के बाद महिला ने बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने तहरीर देकर बताया कि उसकी भतीजी का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसका भाई शादी करने से मना कर रहा था। जिसको लेकर उसके भाई की हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  युवा समाजसेवी पीयूष जोशी की मेहनत लाई रंग सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र का हुआ हस्तांतरण

 

वही पुलिस ने आरोपी महिला और उसकी बेटी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। इधर, सीओ अन्नराम आर्य और कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि हत्यारोपी महिला ने पूछताछ में बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसका पति उसे प्रताड़ित करता था। सोमवार देर रात उनमें पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी हुई थी। आरोपी महिला ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे ग्रामीण की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ दर्शन कर लौट रहे थे तीर्थयात्री, खाई में गिरते ही बस के उड़े परखच्चे, देखके तस्वीरें।