उत्तराखण्ड

वायरल वीडियो- यहाँ डंडे से मार रहे शख्स को हाथी ने बुरी तरह से रौंदा, हुई मौत, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

वायरल वीडियो- कहते हैं कि पानी जितना शांत होता है उतना ही गहरा होता है। ठीक ऐसा ही होता है जानवरों के साथ भी कोई जानवर अगर शांत है तो उसे कभी इतना परेशान नहीं करना चाहिए कि वो अपना भयानक रूप दिखाने पर मजबूर हो जाए।

अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको ये सब क्यों बता रहे हैं, ये सब बताने का कारण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो। जी हां, एक हाथी अपने मालिक के टॉर्चर से इतना परेशान हुआ कि उसने अपने मालिक की ही जान ले डाली। आइए आपको बताते हैं क्या कुछ है वीडियो में।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- प्रदेशभर में शुरू हुआ छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान, आज ही आएंगे परिणाम

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी शख्स को अपने पैरों तले बुरी तरह से रौंदता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान ही होंगे। हाथी के उग्र होने की वजह भी आप देख ही लीजिए, कि कैसे एक शख्स अपने हाथी को बार बार लोहे की छड़ चुभो रहा है। हाथी एक दम शांत खड़ा हुआ ये सब सह भी रहा है। लेकिन आखिर में हाथी अपना सब्र खो देता है और अपने मालिक को एक जोरदार धक्का देकर नीचे गिरा देता है। इसके बाद हाथी शख्स को अपने पैरों से तब तक रौंदता है जब तक उसकी जान नहीं निकल जाती है, रौंदते हुए हाथी, उस शख्स को सूंड में भी उठा उठा कर बुरी तरह से गिराता है। ऐसे में आस पास से लोग जब उसे बचाने आते हैं तब तक वो शख्स मर चुका होता है। घटना करहल की बताई जा रही है। मरने वाला व्यक्ति हाथी की देखभाल करता था और उसकी उम्र 62 साल थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ रेस्टोरेंट के बाहर दो गुटों में चले लात-घुसे, पुलिस ने लिया युवक और युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

वीडियो को @DR_Ambedkarji नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। ऐसे में यूजर्स वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा…हाथी बहुत शांत जानवर है, लेकिन ताकतवर भी बहुत है।  एक और यूजर ने लिखा…जानवर तो जानवर होते हैं, इन पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा…जंगली जानवरों को घर में रखा हुआ है, इससे बड़ी नासमझी और क्या हो सकती थी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) सीएम धामी की घोषणा, इस नर्सिंग कॉलेज का नाम अंकिता भंडारी के नाम से रखा जाएगा