Uncategorizedवायरल वीडियो

ये कैसी गुंडई ! कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा, वायरल हुआ वीडियो

फरीदाबाद- दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पोस्ट चालान कर रहे एक ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को एक कार चालक ने बुरी तरह से घसीट डाला। पुलिसकर्मी ने जब कार चालक से गाड़ी के कागज मांगे तो उसे गुस्सा आ गया और आरोपी ने कार तेजी से भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिसकर्मी कार चालक की सीट के गेट से लटका हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज इन राशि वालों को होगा धन लाभ, सिंह राशि के लिए दिन रहेगा चुनौतियों से भरा, पढ़े दैनिक राशिफल

 

वही सड़क पर भीड़ होने के चलते कार चालक गाड़ी को ज्यादा दूर तक भाग नहीं सका और उसे पुलिस ने किसी तरह से रोक लिया। इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। इस घटना में ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर और एक होमगार्ड की जान बाल-बाल बची है।

 

यह भी पढ़ें 👉  पढ़िये आज का राशिफल क्या कहते है आपके सितारे व कैसा रहेगा आज दिन आपका।

 

दरअसल बीते शाम बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर बीच रोड पर एक कार चालक सवारी भर रहा था। जिससे की रोड बाधित हो रहा था। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस वहां आई और पुलिस वालों ने उससे गाड़ी के कागज मांगे। तभी कार चालक और ट्रैफिक पुलिस कर्मी की आपस में बहस होने लगी। इस दौरान सवारी की जान जोखिम में डालकर आरोपी ने तेज रफ्तार में कार भागने की कोशिश की और पुलिसकर्मी को रोड पर घसीटते हुए ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  काम की खबर- इस तारीख तक करा ले अपना पैन कार्ड आधार से लिंक, नही तो हो सकता है आपका पैन कार्ड निरस्त। आपका पैन आधार कार्ड से लिंक है या नहीं? तीन स्टेप्स में ऐसे लगाएं पता।

 

अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से कार चालक को काबू में किया गया और उस थाने ले जाया गया। कार चालक पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में लग था।