उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

हल्द्वानी न्यूज़- हल्द्वानी के तीनपानी में स्थित उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को जब कर्मचारी नाश्ता लेकर पहुंचा तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें 👉  आनन्द सिह नेगी नैनीताल दुग्ध संघ बोर्ड में नामित संचालक नियुक्त

मेडिकल चौकी इंचार्ज प्रवीन तेवतिया के मुताबिक, मूलरूप से द्वाराहाट निवासी हेमंत कांडपाल (45) उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात थे। वह यहां ट्यूलिप कॉलोनी में किराए पर रहते थे। रोज की तरह यूओयू का एक कर्मचारी सुबह करीब नौ बजे नाश्ता लेकर उनके कमरे पर पहुंचा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो हेमंत जमीन पर बेसुध पड़े थे। उन्होंने इसकी सूचना यूओयू स्टाफ और 108 कर्मियों को दी ओर साथ ही परिजनों को भी फोन किया। वही 108 की मदद से हेमंत को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़- यहाँ बैंक का लोन नहीं चुकाया तो न्यायालय के आदेश पर संबंधित बैंक ने पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में राजस्व विभाग ने मकान किया सीज, अब होगी नीलामी

वही एसआई प्रवीन तेवतिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह सामने आएगी। इधर उनके निधन पर विश्वविद्यालय में आधे दिन बाद अवकाश कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) कोरोना फिर देने लगा टेंशन, 30 नए मामले, 2 की मौत

वही कुलपति प्रो. ओपीएस नेगी, कुलसचिव प्रो. पीडी पंत के साथ ही अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों ने शोक संवेदना जताई।