उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- बनभूलपुरा हिंसा का मास्टरमाइंड मलिक को लेकर आया बड़ा अपडेट, वकीलों ने कोर्ट में दायर की जमानत याचिका, इस तारीख को होगी सुनवाई

  • कोर्ट की शरण में पहुंचा बनभूलपुरा कांड का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक

हल्द्वानी न्यूज़– बनभूलपुरा कांड का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक घटना के 16 दिन बाद ही फरार है। पुलिस उसकी तलाश के लिए नेपाल समेत देश के कई शहरों में छापेमारी कर रही है, लेकिन अब्दुल मलिक अपनी पत्नी और बेटे समेत फरार है, यही नहीं उनका बेटा और एक वांटेट भी फरार चल रहा है, पुलिस ने इन तीनों को मोस्ट वांटेट बनभूलपुरा घोषित किया है,

लेकिन यह पुलिस के साथ एक तरह से आंख मिचौली का खेल खेल रहा है, लेकिन आज इस सब के बीच अब्दुल मलिक ने कोर्ट की शरण ली है। अब्दुल मलिक ने अपने एक वकील के जरिए हल्द्वानी के सेशन कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है, अब्दुल मलिक ने सेशन कोर्ट में एंटीसिपेटरी बेल यानी अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है जिसमें उसने गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – यहां अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, एक घयाल

  • बनभूलपुरा कांड का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक दिल्ली से गिरफ्तार

बनभूलपुरा कांड का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक आखिरकार घटना की 16 दिन गिरफ्तार हो चुका है, इसका दावा खुद अब्दुल मलिक के वकील ने किया है अब्दुल मलिक के वकील अजय बहुगुणा, शलभ पांडे और देवेश पांडे ने दावा किया कि उन्होंने एक एंटीसिपेटरी बेल यानी अग्रिम जमानत याचिका हल्द्वानी के सेशन कोर्ट में दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने अपील की थी कि अब्दुल मलिक घटना के दिन यहां नहीं थे।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज इन राशि वालों के लिए आज दिन रहेगा खास, मिल सकती है अच्छी खबर, जाने बाकी राशि का हाल, पढ़े आज का राशिफल

इसी याचिका के दौरान उन्होंने बताया कि अब्दुल मलिक का एक पता भी इसमें लिखा जो कि दिल्ली का था, बताया जा रहा है कि इसी एप्लीकेशन को देखने के बाद उत्तराखंड पुलिस उसे पते पर पहुंची और यहां से अब्दुल मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उन्हें उत्तराखंड लाया जा रहा है हालांकि पुलिस सूत्र अभी भी यह कंफर्म करने को तैयार नहीं की अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ नकली नोट के साथ दो युवकों को पुलिस ने टांडा तिराहे पर किया गिरफ्तार, पुलिस ने किये 23 लाख रुपए के नकली नोट जप्त, पढ़े पूरी खबर।

पुलिस, प्रशासन बनभूलपुरा हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है। इसी बीच अब मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक के वकीलों ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई 27 फरवरी को होगी।