उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी – (बड़ी खबर) बनभूलपुरा हिंसा वाली जगह मलिक के बगीचे में खुली पुलिस चौकी, एक सब इंस्पेक्टर सहित चार कांस्टेबल किये तैनाती

हल्द्वानी न्यूज़– हल्द्वानी में बनभूलपुरा हिंसा के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि आज और 6 दंगाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब तक कुल 36 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री की घोषणा के तत्काल बात बनभूलपुरा में हिंसा वाली जगह मलिक के बगीचे में पुलिस चौकी का संचालन शुरू कर दिया गया है। जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार में आयोजित शहीद सैनिक सम्मान समारोह एवं कवि सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी।

इसके अलावा कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र से 41 हथियार जप्त किए गए हैं साथ ही जो नामजद आरोपी फरार है उनकी प्रॉपर्टी को भी चिन्हित किया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते 8 फरवरी को बनभूलपुरा के मालिक के बगीचे में अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस व नगर निगम कर्मचारियों पर जमकर पथराव हुवा था जिसमें सैकड़ो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे इसके बाद दंगाइयों द्वारा बनभूलपुरा थाना फूंक दिया गया और सैकड़ो गाड़ियां दंगाइयों द्वारा जला दी गई थी। तब से बनभूलपुरा में कर्फ्यू लगा हुआ है और पुलिस लगातार दंगाइयों को गिरफ्तार कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ खाई में गिरी उड़ीसा के यात्रियों की कार, टायर फटने से हुआ हादसा, ऐसे बची कार में सवार लोगों की जान