उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- (गजब) यहाँ चोरों ने बंद घर में की चोरी, जाते जाते अलमारी में लिखकर गये ये, पढ़े खबर

हल्द्वानी न्यूज़- चोरी तो करी, पर सोना नहीं मिला है। माफ करना चोरी के लिए….। चोरों ने मुखानी थाना क्षेत्र में ऊंचापुल स्थित एक सेवानिवृत्त बैंककर्मी के घर को खंगाला लेकिन नकदी के अलावा उन्हें सोना नहीं मिला तो वे स्केच पेन से अल्मारी, ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर यह बात लिखकर निकल गए। चोरों घर से करीब 60 हजार रुपये नकद और चांदी के जेवर ले गए।

ऊंचापुल में लोहरियासाल मल्ला गली नंबर 1 निवासी प्रकाश चंद्र बहुगुणा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह नैनीताल बैंक से सेवानिवृत्त हैं। उसके दो बेटे हैं जो बाहर नौकरी करते हैं। घर पर उनकी पत्नी रहती है। बेटों के छुट्टी आने के बाद वह पूरे परिवार को लेकर बीते 11 अप्रैल को पिथौरागढ़ गए थे। 13 अप्रैल की सुबह उन्हें किसी ने फोन कर घर में चोरी होने की सूचना दी। इसके बाद उन्होंने पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्ते के साढू को घर पर भेजा। उन्होंने बताया कि उनके मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था और अंदर पूरा सामान अस्त- व्यस्त था। सभी अलमारियों के दरवाजे खुले थे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल-(बड़ी खबर) डीएम नैनीताल ने जिले में भारी बारिश को लेकर कल 12 अगस्त को सभी स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी के दिए निर्देश।

साढू की सूचना पर वह वापस हल्द्वानी पहुंचे। चोरों ने घर को खंगालने के बाद अलमारी और ड्रेसिंग टेबल पर स्केच पेन से लिखा था कि चोरी तो की है पर सोना नहीं मिला माफ करना…। माफ करने वाली बात दो अलमारी में लिखी थी। पीड़ित के अनुसार चोर घर में रखे करीब 60 हजार रुपये की नकदी और कुछ चांदी के जेवर ले गए। थानाध्यक्ष पंकज जोशी के अनुसार घटनास्थल का मौका मुआयना कर लिया है। चोरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राफिक एरा में साइकल ऑफ स्ट्रेंथ विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

प्रकाश चंद्र बहुगुणा के अनुसार वह सोने के जेवरात और नकदी बैंक लॉकर में ही रखते हैं। सोने के जेवर लॉकर में थे। घर पर रखे रुपये किसी काम के लिए निकाले थे। घर में सीसीटीवी होने के चलते चोर डीवीआर भी ले गए। अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) सीएमओ कार्यालय में विजिलेंस का छापा, एक और भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे, रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार।