उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ पुलिस की बड़ी कार्यवाही, घर मे शराब की दुकान बनाकर बेच रहे शराब तस्कर को 52 पेटी शराब के साथ किया गिरफ्तार

  • गौलापार में चिड़ियाघर के पास घर से पकड़ी शराब।
  • चुनाव में सप्लाई करने के लिए किया था जमा।
  • आरोपित 52 पेटी के संग गिरफ्तार।

काठगोदाम पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। घर को मदिरा की दुकान बनाकर शराब बेच रहे आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से अंग्रेजी व देसी शराब की 52 पेटी बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  आज भी बिगड़ा रहेगा मौसम, दून समेत पांच जिलों में तेज बारिश की चेतावनी

काठगोदाम पुलिस को सूचना मिली कि चिड़ियाघर के पास रामलाल कालोनी गौलापार निवासी आरोपित मनीष कुमार अपने घर से शराब बेच रहा है। इस पर थानाध्यक्ष विमल मिश्रा के नेतृत्व में टीम ने घर में छापा मारा। घर के अंदर 20 पेटी अंग्रेजी व 32 पेटी देसी शराब बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ चावल लेकर जा रहा ट्रक हुआ हादसे का शिकार, खाई में गिरने से ट्रक चालक की हुई मौत

आरोपित मनीष कुमार ने बताया कि उसने चुनाव के दौरान शराब सप्लाई करने के लिए घर में पेटियां जमा की थीं। गांव व दूसरे क्षेत्र से आने वालों को वह बाजार रेट पर शराब बेच रहा था। पुलिस ने मनीष कुमार पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शराब की पेटियों को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां एमबीपीजी कॉलेज के प्रोफेसर साहब शराब पीकर पहुंचे कॉलेज, हुए निलंबित

टीम में खेड़ा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार, मल्ला काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम, दमुवाढूंगा चौकी इंचार्ज महेंद्र राज, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, चंदर सामंत, संतोष कुमार, योगेश कुमार व बसंत टम्टा आदि मौजूद रहे।