उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- हैदराबाद के सलमान खान ने हल्द्वानी के हिंसा वाले क्षेत्र में घूम घूमकर बांटे पैसे, उपद्रवियों के लिए की फंडिंग, पुलिस ने मांगे दस्तावेज

हल्द्वानी न्यूज़- हैदराबाद के सलमान को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। उससे पुलिस ने कई प्रपत्र मांगे हैं। साथ ही पैसों का स्रोत भी पूछा है। उधर अन्य एजेंसी भी सलमान की जांच कर रही है।

पुलिस ने हैदराबाद के सलमान को बुधवार को पूछताछ के लिए बनभूलपुरा थाने में बैठाया था। कई घंटे तक उससे पूछताछ की गई। इसके अलावा अन्य एजेंसियों ने भी सलमान से पूछताछ की। बृहस्पतिवार को उसे इस शर्त पर छोड़ा गया कि जब पुलिस जांच के लिए बुलाएगी, तब उसे आना होगा। सूत्रों के अनुसार, कई सरकारी एजेंसियों ने सलमान खान से पूछताछ की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) यहाँ उफान में आये नाले में बही कार, कार चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान, देखे वीडियो।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि सलमान से प्रपत्र मांगे गए हैं। इसमें उससे एनजीओ के प्रपत्र, फंडिंग का स्रोत, आईटीआर, बनभूलपुरा क्षेत्र में कितने पैसे बांटे गए आदि की सूचना मांगी है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में तीन स्थानीय अवकाश हुए घोषित

बता दें कि, बनभूलपुरा क्षेत्र में पैसे बांटने और इंस्टाग्राम पर भड़काऊ वीडियो डालकर एक्शन-रिएक्शन लिखने वाले हैदराबाद के सलमान खान को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पुलिस जांच कर रही है कि वह कितनी रकम लेकर हल्द्वानी पहुंचा था। उसके पास यह पैसा कहां से आया। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि बांटी गई नकदी के स्रोत और सलमान के सोशल मीडिया एकाउंट पर डाले वीडियो की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – यहां झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला की हुई मौत