उत्तराखण्डगढ़वाल,

हरिद्वार- यहाँ बरसाती नदी में नहाने गए थे तीन बच्‍चे, एक बच्चे कि अवैध खनन के गड्ढे में गिरकर हुई मौत, दो को सुरक्षित बचाया

  • रोशनाबाद क्षेत्र में बरसाती नदी में नहाने गए थे तीन बालक
  • बालक के घर पहुंचेंगे सांसद त्रिवेंद्र रावत और रानीपुर विधायक आदेश चौहान

हरिद्वार के रोशनाबाद क्षेत्र के नवोदय नगर में बरसाती नदी में नहाने गए एक बालक की अवैध खनन के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। जबकि दो बालकों को सुरक्षित बचा लिया गया। स्थानीय निवासियों ने पूरे मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए कार्यवाही की मांग की है। सांसद त्रिवेंद्र रावत और रानीपुर विधायक आदेश चौहान आज शाम बालक के घर पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड(बड़ी खबर)- यहाँ मुरादाबाद के दो युवकों की नदी में डूबने से हुई मौत, दर्शन को आए थे गर्जिया देवी मंदिर…

 

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल क्षेत्र की खालसा कॉलोनी निवासी तीन बालक गुरुवार की शाम नहाने के लिए नवोदय नगर कॉलोनी के पीछे बहने वाली बरसाती नदी में गए थे। जहां तीनों बालक अवैध खनन से बने गड्ढे में डूबने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने दो बालकों को बचा लिया, मगर 15 साल का प्रियांशु गड्ढे में डूब कर लापता हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मौसम विभाग ने इन जिलों में बुधवार को भारी बारिश का अलर्ट किया जारी

 

देर रात तक जल पुलिस के गोताखोरों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। शुक्रवार सुबह बालक का शव बरामद हो गया है। सांसद त्रिवेंद्र रावत शाम के समय बालक के घर पहुंच कर मामले की जानकारी लेंगे। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार एआरटीओ पर लटकी निलंबन की तलवार, उप निरीक्षक मुकेश वर्मा की पिटाई का है मामला