उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी में पुलिस और एसओजी को मिली बड़ी कामयाबी, महिला को 48.35 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार, बेटा फरार

  • पुलिस व एसओजी को मिली बड़ी कामयाबी मशहूर तस्कर ”चच्ची” गिरफ्तार

हल्द्वानी में पुलिस और एसओजी ने महिला को 48.35 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है जबकि बेटा फरार चल रहा है। पूछताछ में सामने आया कि बेटा बरेली से स्मैक खरीदकर लाता था और मां गौलापार क्षेत्र में नशे की पुड़िया बनाकर बेचती थी।

 

शुक्रवार को काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम और एसओजी प्रभारी संजीत राठौर टीम के साथ मल्ला देवला बागजाला के पास चेकिंग कर रहे थे। उन्हें बागजाला गांव की ओर महिला एक बाइक सवार को कुछ देती दिखाई दी। पुलिस आगे बढ़ी तो मोटर साइकिल सवार फरार हो गया लेकिन महिला पकड़ी गई। तलाशी में महिला के पास से 48.35 ग्राम स्मैक और 10450 रुपये मिले। पूछताछ में महिला ने अपना नाम बागजाला निवासी शकीला (60) उर्फ चच्ची पत्नी महबूब बताया। साथ ही बताया कि उसका बेटा शोएब बरेली और अन्य जगह से स्मैक खरीदकर लाता है। वह स्मैक की पुड़िया बनाकर बेचती है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटा शोएब फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ ने किया हमला

 

पहले भी स्मैक तस्करी में जा चुकी है जेल
बनभूलपुरा पुलिस ने चच्ची को पूर्व में स्मैक तस्करी में गिरफ्तार किया था। इस मामले में वह पूर्व में जेल भी जा चुकी है। बनभूलपुरा में पुलिस का शिकंजा कसने के बाद महिला का नशे का अवैध कारोबार चौपट हो गया। इसके बाद उसने बनभूलपुरा का घर बेच दिया और गौलापार में अपने दामाद के घर रहने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- हाईकोर्ट के लिए हल्द्वानी के 'बेल बसानी' में ढूंढी जगह, अधिकारियों ने मुख्य न्यायाधीश को दी जानकारी