उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड की बेटी की हिम्मत, चोर को पकड़ कर किया कमरे में बंद, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

कोटद्वार न्यूज़- यहाँ जौनपुर क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला बदमाश एक युवती की हिम्मत से पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दरअसल, जब युवती को पता चला कि बदमाश ने उसके कमरे से चोरी की तो उसने उसे पकड़कर कमरे में बंद किया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया।

घटना मोहल्ला जौनपुर क्षेत्र की है। पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी क्षेत्र में एक संदिग्ध युवक घूम रहा है। वह घरों की रेकी कर घर के बाहर रखे सामान को हाथ भी साफ कर रहा है। जौनपुर निवासी सपना ने बताया कि वह कालेज में पढ़ाई करती है और क्षेत्र में एक कपड़ों की दुकान में भी काम करती है।

यह भी पढ़ें 👉  महिला दिवस पर पीएम मोदी का तोहफा, घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में किया बड़ी कटौती का एलान

 

बदमाश को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया

बुधवार रात उनके किराए के कमरे से दो मोबाइल फोन गायब हो गए। साथ ही एक बैग, जिसमें चार सौ रूपए रखे हुए थे। गुरुवार सुबह जब उन्हें पता चला कि मोहल्ले में घूम रहे उक्त बदमाश नेचोरी की घटनाको अंजाम दिया तो उसने उसे पकड़ कमरे में बंद कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ लेकर चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) राज्य स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर सीएम धामी और केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने दी प्रदेश वासियों को बधाई

 

वहीं, मोहल्लेवासियों ने भी युवती की इस हिम्मत की भी दाद दी। कहा कि क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस को भी अवगत करवाया जा चुका था। लेकिन, पुलिस ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई। इधर, सपना की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(दुःखद) यहाँ बच्चे को जन्म देने के बाद महिला ने तोड़ा दम