CM CORNER, जॉब अलर्ट,अंतरराष्ट्रीयउत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,नैनीताल न्यूज़, nanital news,राजनीतिहल्द्वानी

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट ने आज अपने संसदीय क्षेत्र लालकुआं में विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया।

लालकुआं।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने लालकुआं बिंदुखत्ता में समरसता सहभोज कार्यक्रम में शिरकत की, जिसमें पूर्व राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी भी मौजूद रहे, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोश्यारी ने कहा कि मोदी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए एक बार फिर नैनीताल संसदीय क्षेत्र से अजय भट्ट जी को जिम्मेदारी दी गई है इसलिए दुनिया में भारत को सर्वश्रेष्ठ देश बनाने के लिए हम सभी को संकल्प लेना होगा कि मोदी के हाथों को मजबूत करना है।

कार्यक्रम में अजय भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की मोदी सरकार सामाजिक समरसता का सबसे बेहतर उदाहरण है जो हर धर्म वर्ग और पंथ से ऊपर उठकर 80 करोड़ देशवासियों को फ्री राशन सहित तमाम योजनाएं दे रही है उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि एक बार फिर मोदी जी के हाथों को और मजबूत कर उन्हें भारत को विश्व गुरु बनाने के संकल्प में उनकी मदद करनी है, समरसता सहभोज कार्यक्रम में आए सभी पार्टी पदाधिकारी और स्थानीय जनता का आभार जताया।

यह भी पढ़ें 👉  भीमतालः यहाँ दिल्ली से घूमने आया था परिवार, होटल में हुई पति की मौत।

इसके पश्चात अजय भट्ट बिंदुखत्ता के हाट कालिका मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की देश व प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना कि इस दौरान 3 लाख की लागत से बने टीन सेड का शुभारंभ किया। तदोपरांत भट्ट कार रोड पहुंचे जहां उन्होंने प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का शुभारंभ करते हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संकल्प से ही यह साबित हो पाया है की आम गरीब जान के लिए जेनेरिक दवाएं 70 से 80 गुना सस्ती हो सकती हैं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र लोगों के लिए वरदान साबित हुई हैं। लगातार महंगी दवाइयां से परेशान लोग प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र से 70 से 80 गुना कम पैसे में जीवन रक्षक दवाएं खरीद रहे हैं। इसी प्रकार श्री भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाएं आम जनता व गरीब व्यक्ति जीवन को ऊपर उठाने का काम कर रहे हैं। इस दौरान प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट भीमताल विधायक राम सिंह केड़ा कार्यक्रम के संयोजक दीपेंद्र कोश्यारी, बलवंत सिंह भोरियाल, जगदीश पंत, राम सिंह पपोला, कुंदन चुफल आदि लोग उपस्थित रहे।