उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ होली खेलने के बाद युवक ने घर के कमरे में लगाया फांसी का फंदा, हुई मौत

यहाँ रुद्रपुर में होली खेलने के बाद एक युवक अपने कमरे में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार, शिशुपाल प्रजापति उम्र 26 वर्ष अपनी पत्नी, माता-पिता और भाईयो के साथ मुखर्जी नगर ट्रांजिट कैंप में रहता था। सोमवार को उसने परिजनों के साथ होली का त्योहार मनाया।  शाम पांच बजे वह अपने कमरे में चला गया। जब वह काफी देर बाद भी कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजन कमरे के पास पहुंचे और आवाज लगाई। जब किसी भी तरह की कोई हरकत नहीं हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में पंखे की कुंडी से शिशुपाल का शव लटका हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ सवारियों से भरी रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खाई में लटकी, मौके में मची चीख-पुकार।

आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसएचओ भारत सिंह ने बताया कि मृतक एक कंपनी में काम करता था। पुलिस आत्महत्या के वजह का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ कांग्रेस को लगा एक और झटका, इस जिला पंचायत सदस्य ने दिया पार्टी से इस्तीफा