उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ सो रहे तीन लोगों पर गुलदार ने किया हमला, दो गंभीर रूप से घायल

उधम सिंह नगर जिले के खटीमा के ग्राम सभा भुडाई में सो रहे तीन लोगों पर गुलदार ने हमला कर दिया। वही गुलदार के हमले से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक को पैर में खरोच और हल्की चोट के निशान हैं। सूचना पाकर परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से घरेलू उपचार कर उन्हें नागरिक अस्पताल खटीमा में भर्ती कराया। 

ग्राम सभा भुडाई निवासी नीरज सिंह पुत्र दशरथ सिंह के घर में शादी समारोह था, जिनमें उनके रिश्तेदार भी आए हुए थे। ग्राम बिसौता नौगवानाथ निवासी रजनीश सिंह राणा, पुत्र गणेश सिंह राणा, ग्राम भड़ा भुडिया निवासी अनुराग पुत्र स्व कारण सिंह, भुडाई निवासी दिनेश सिंह पुत्र रामरूप भी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं- यहाँ सार्वजनिक स्थान में जुआ खेल रहे 5 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये सभी नीरज सिंह के घर पर सो रहे थे। मध्य रात्रि करीब डेढ़ बजे के आसपास गुलदार ने इन सभी पर हमला कर दिया। गुलदार ने दिनेश के मुंह पर हमला कर जबड़ा फाड़ दिया। जबकि रजनीश के नाक और ठुड्डी पर हमला कर घायल कर दिया। साथ ही सो रहे अनुराग के पैर पर झपट्टा मारा, जिससे उसके पैर में हल्की चोट आई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ बाइक सवार को बचाने के चक्कर में रोडवेज की बस बीच सड़क पर पलटी, 12 यात्री मामूली घायल।

आनन फानन घर में हड़कंप मच गया। ग्रामीण और घर के लोगों ने तुरंत घरेलू उपचार किया। और सुबह होते ही तीनों को उपजिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां नागरिक अस्पताल से अनुराग को छुट्टी दे दी गई और दिनेश और रजनीश का इलाज चल रहा है। ये दोनों भी खतरे से बाहर हैं। खटीमा रेंजर महेश जोशी ने बताया कि मामले की जांच के टीम गठित कर घटना स्थल की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां अवैध तरीके से चलाई जा रहे अवैध मदरसा को प्रशासन ने किया सील