उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ नदी में डूबने से सैना के जवान की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

पिथौरागढ़ के अस्कोट में छुट्टी में घर आए सेना के जवान की चर्मा नदी में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के अनुसार अस्कोट निवासी राहुल धामी 23 वर्ष सेना की 12 कुमाऊं रेजीमेंट में पटियाला में तैनात था। वह कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर घर आया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ रविवार को सड़क किनारे मिले शव की हुई शिनाख्त, पुलिस ने हत्या के मामले में लेफ्टिनेंट कर्नल को किया गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ चर्मा नदी में नहाने गया था। इसी दौरान वह डूब गया। साथियों की सूचना पर पानागढ़ से एसडीआरएफ जवान और अस्कोट थाना से प्रभारी प्रकाश चंद्र के नेतृत्व में कांस्टेबल जगत सिंह, कवींद्र सिंह मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ ने जवान को नदी से निकालकर 108 एंबुलेंस से सीएचसी डीडीहाट पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ सुबह- सुबह गैस सिलिंडर से भरे ट्रक में हुआ जबरदस्त ब्लास्ट, धमाकों की आवाज सुनकर दहशत में आए लोग।

जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एकता मंच के संयोजक तरुण पाल और वीरजंग पाल मृतक जवान के छोटे भाई भारतेंदु धामी को लेकर डीडीहाट पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- यहाँ तेज रफ्तार से चल रहे डंपर ने स्कूटी सवार को रौंदा, स्कूटी सवार यवुक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मृतक जवान पांच वर्ष पूर्व सेना में भर्ती हुआ था। उसके पिता की मृत्यु चार वर्ष पूर्व हो चुकी है। घर में माता तारा देवी और छोटा भाई भारतेंदु धामी है। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना के बाद पूरे अस्कोट क्षेत्र में शोक छाया हुआ है।