उत्तराखण्डउधम सिंह नगरकुमाऊं,

उत्तराखंड- (शर्मनाक) यहाँ मां को लगी ऐसी शराब की लत, अपने ही पांच साल के बेटे को 50 हजार में बेचा, पुलिस जांच में जुटी

  • बच्चे का ध्यान न रख पाने के कारण साथियों के साथ मिलकर पांच साल के बेटे को बेचा।
  • इंटरनेट मीडिया पर मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच।

रुद्रपुर न्यूज़- आदमी के नशे के चक्कर में परिवार पर ज्यादतियों की खबरें आए दिन सामने आती हैं, लेकिन यह मामला ठीक उलट है। बुरी संगत में पड़कर महिला शराब की लती हो गई।

इस दौरान बच्चे का ध्यान न रख पाने के कारण उसने साथियों के साथ मिलकर पांच साल के बेटे को बेचने का निर्णय लिया। बाद में बरेली के एक परिवार को 50 हजार रुपये में बेचने दिया। मामला इंटरनेट मीडिया वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आकर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- शहर के एक संरक्षण गृह की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने, बच्ची को बाहर ले जाती थी दो महिला, मंत्री रेखा आर्या ने लिया संज्ञान

शिमला बहादुर जनपद रोड क्षेत्र में किराए में रहने वाली एक महिला के पति की पूर्व में सड़क हादसे में मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद महिला ने दूसरी शादी की थी। लेकिन दूसरा पति कोई काम नहीं करता था। जिस पर महिला को अपने बच्चों को पालने के लिए मजदूरी करनी पड़ी।

इस दौरान महिला गलत संगत में पड़ गई और नशे की आदी हो गई। जिसके कारण वह अपने पांच साल के बच्चे का ध्यान भी नहीं रख पा रही थी। बताया जा रहा है कि अपने साथियों के कहने पर महिला ने दूसरे पति की मर्जी के बिना ही अपने बच्चे को बेचने की योजना बना ली। जिसमें उसका साथ उसके कुछ साथियों ने भी दिया। महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बच्चे के खरीदार को खोजना शुरू किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) जिले में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, जिसके चलते जिले में 23 रास्ते बंद, रहें सावधान

इस दौरान बरेली के एक परिवार से उनकी मुलाकात हुई। उनसे बच्चे का सौदा 50 हजार रुपये में कर दिया। कुछ दिनों पहले बरेली का परिवार रुपये लेकर कलक्ट्रेट परिसर में पहुंचा और महिला को रुपये देकर बच्चा ले गए। इधर, मामला इंटरनेट मीडिया पर आया तो पुलिस भी हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल - आज मेष, सिंह और तुला राशि वालों को मिल सकती है बड़ी उपलब्धि, पढ़ें दैनिक राशिफल

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मामले की शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी हुई है। पुलिस टीम मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।