उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ चारधाम की यात्रा पर आया युवक नहाने के दौरान नदी में बहा, नहीं लगा कोई सुराग

उत्तराखंड– यहाँ केदारनाथ यात्रा पर आया एक युवक अलकनंदा व मंदाकिनी के संगम पर नहाते समय तेज बहाव में बहकर डूब गया। एसडीआरएफ, पुलिस और जल पुलिस ने युवक की खोजबीन की पर उसका कुछ सुराग नहीं लग सका। युवक के नहाने व डूबने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ युवक को रोजगार नहीं मिला तो करने लगा अवैध शराब की बिक्री, पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के साथ युवक को गिरफ्तार किया।

 

शुक्रवार सुबह लगभग सात बजे अपने साथियों के साथ राजस्थान निवासी जगदीश प्रसाद उम्र 25 वर्ष रुद्रप्रयाग संगम पर पहुंचा। युवक चामुंडा मंदिर की सीढ़ियों से उतरकर संगम पर पहुंचा और अलकनंदा नदी की तरफ तेज बहाव वाले स्थान पर नहाने लगा। युवक ने दो-तीन डुबकी भी लगाई गई। इस दौरान युवक के साथी उसके नहाने का वीडियो बनाते रहे, तभी युवक नदी के तेज बहाव में अनियंत्रित हो गया, जिससे वह डूब गया। इस दौरान उसके साथी जोर-जोर से चिल्लाने लगे, लेकिन कुछ ही देर में युवक आंखों से ओझल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ के गुमटी में छोटा हाथी की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला व उसका भतीजा घायल

 

सूचना पर कोतवाली पुलिस, एसडीआरएफ और जल पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और युवक की खोजबीन की। देर शाम तक कोई सुराग नहीं मिल पाया। इधर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह रौतेला ने बताया कि शनिवार को घटनास्थल से खांकरा तक राफ्ट के जरिए खोजबीन की जाएगी। युवक के साथियों से उसके परिजनों से संपर्क कर उन्हें घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहाँ रविवार को दिनभर प्रशासन ने मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप, डेयरी और पालीथीन पर मारे छापे, झोलाछाप डॉक्टरो को भी दी चेतावनी