उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ सड़क बनाने वाली मशीन से टकराई कार, कार सवार दो दोस्त की मौत, एक घायल

  • दिनेशपुर निवासी गोपाल व सोनू सरकार की मृत्यु, दीपू घायल, कार के परखच्चे उड़े
  • स्वजन में मचा कोहराम, पुलिस जांच में जुटी

रुद्रपुर न्यूज़– यहाँ मटकोटा मोड़ के पास सड़क बनाने वाली मशीन से कार टकराई गई। जिससे उसमें सवार दो दोस्त की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि उनका तीसरा दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

इसका पता चलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। जबकि घायल को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(अच्छी खबर) BRP-CRP के 955 पदों पर नियुक्ति को मिली मंजूरी, भर्ती को रहे तैयार।

 

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।  पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर पांच दिनेशपुर निवासी 28 वर्षीय गोपाल मल्लिक पुत्र केशव मल्लिक अपने दोस्त वार्ड चार दिनेशपुर निवासी 26 वर्षीय सोनू सरकार पुत्र धर्म चंद्र सरकार व वार्ड पांच दिनेशपुर निवासी 26 वर्षीय दीपू ढाली पुत्र बाबू ढाली बुधवार को किसी काम से रुद्रपुर गए हुए थे। वह रात करीब एक बजे के आसपास आइ-20 कार से घर लौट रहे थे। मटकोटा मोड़ के पास सड़क बन रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव में सुरक्षा के मद्देनजर तीन दिन पहले सील हो जाएगा ये अंतरराष्ट्रीय पुल

 

देर रात सड़क बनाने वाली मशीन से उनकी कार टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही कार चला रहे गोपाल मल्लिक व सोनू सरकार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उनका तीसरा साथी दीपू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पंतनगर थाना पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से घायल दीपू ढाली को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर देख हाई सेंटर रेफर कर दिया था।

 

साथ ही पुलिस ने घटना की सूचना मृतक गोपाल और सोनू के स्वजन को देते हुए शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। गोपाल और सोनू की मृत्यु की खबर सुनते ही स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – यहाँ बाइक और स्कूटी की हुई जोरदार टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

 

स्वजन के अनुसार मृतक गोपाल का विवाह दो साल पहले डाली के साथ हुआ था और वह गर्भवती है। एसपी यातायात चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।