उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून- भाजपा नेता आदित्य राज पार्टी से निष्कासित

देहरादून न्यूज़– नाबालिग के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपित भाजपा नेता व पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य आदित्य राज सैनी को बुधवार को भाजपा पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। इस संबंध में उत्तराखंड शासन के अपर सचिव समाज कल्याण अनुभाग-2 बृजेश कुमार संत ने आदेश जारी किया है।

 

दरअसल, हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में बीते सोमवार को एक किशोरी का खून से लथपथ शव मिला था। उसकी पहचान के बाद किशोरी की मां ने आरोप लगाया था कि गत 23 जून की शाम अमित सैनी उसकी पुत्री को साथ ले गया था। देर रात तक बेटी नहीं लौटी तो उसने मोबाइल पर संपर्क किया। कॉल अमित ने रिसीव की। उसके कुछ देर में बेटी के लौटने की बात कही, पर वह घर नहीं पहुंची और फोन भी बंद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – यहां अज्ञात वाहन ने चाचा भतीजे को कुचला, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर घायल,

वही मां ने आरोप लगाया कि अमित और आदित्य राज सैनी ने गैंगरेप के बाद उसकी बेटी की हत्या कर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों के विरुद्ध गैंगरेप, हत्या और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद बुधवार को उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हरिद्वार के शांतरशाह निवासी आदित्य राज सैनी पुत्र कृष्णपाल को ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के पद से निष्कासित कर दिया है। इस संबंध में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने निष्कासन पत्र जारी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(अजब) यहाँ हुई गजब की मैराथन, छात्र दौड़े इनाम के लिए कोतवाली, छात्र व उनके परिजनों ने आयोजनकर्ता का विरोध कर जमकर काटा हंगामा।