उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ तेज रफ्तार कार ने मारी स्कूटी में जोरदार टक्कर, अल्मोड़ा निवासी दो युवकों की हुई मौत

हल्द्वानी में सोमवार की देर रात करीब 12 बजे मंडी चौकी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से स्कूटी सवार दो लोग गाड़ी से दूर जाकर गिरे। हादसे में स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक ने इलाज के दौरान एसटीएच में दम तोड़ दिया। दोनों मृतक मूलरूप से अल्मोड़ा के रहने वाले थे। यहां दोनों होटल में नौकरी कर रहे थे। पुलिस ने शवों को मोर्चरी भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी देहरादून महानगर कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए।

 

मूलरूप से अल्मोड़ा बमन सुयाल सेथित बरिया निवासी दीवान सिंह बिष्ट उम्र 35 वर्ष और धारी खत्याड़ी स्थित तलार बाड़ी निवासी अभय बिष्ट उम्र 20 वर्ष हल्द्वानी स्थित एक होटल में नौकरी करते थे। पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात दोनों होटल का ही कुछ सामान लेकर गोरापड़ाव जा रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे के दौरान स्कूटी चला रहे दीवान सिंह बिष्ट की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अभय बिष्ट ने एसटीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मेडिकल चौकी पुलिस ने दोनों शवों को देर रात मोर्चरी भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

 

मंगलवार की सुबह ही दोनों मृतकों के परिजन हल्द्वानी पहुंचे। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि टक्कर मारने वाले कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल परिजनों की ओर से किसी तरह की कोई तहरीर अभी तक नहीं दी गई है। लिखित शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) शासन ने इस IAS अधिकारी के पदभार में किया फेरबदल, देखिए आदेश।