उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- सीएम धामी के निर्देश पर एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स के लिए घायल वनकर्मियों को किया जा रहा है रवाना, देखे वीडियो

हल्द्वानी न्यूज़- पंतनगर एयरपोर्ट से दिल्ली एम्स के लिए एयर एम्बुलेंस में घायल वनकर्मी को ले जाया जा रहा।

 

मुख्यमंत्री के निर्देश, दो एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली शिफ्ट किये जायेंगे घायल चार वनकर्मी

 

एक दिन पूर्व अल्मोड़ा के विनसर में आग की चपेट में आए थे चार वनकर्मी, चार अन्य की मौके पर ही हो गई थी मौत ,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ लावारिस पशु बन रहे है काल, लावारिस पशुओं से आये दिन हो रहे है सड़क हादसे, फिर भी कुंडली मारकर बैठे अधिकारी

 

जिलाप्रशासन द्वारा सुशीला तिवारी अस्पताल से घायलों को पंतनगर एयरपोर्ट लाया गया जहां से एयर एंबुलेंस से बनकर्मियों को एम्स दिल्ली ले जाया जा रहा है।

 

 

बिन्सर वन्यजीव विहार में वनाग्नि की चपेट में आकर झुलसे चार वन कर्मियों को हल्द्वानी  स्थित सुशीला तिवारी बेस अस्पताल से मुख्यमंत्री के विशेष निर्देशों पर दो एयर एम्बुलेंस से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने आज सुबह सीएम आवास में बैठक में इसके निर्देश दिए थे।
विगत दिवस बिन्सर वन्यजीव विहार में वन कर्मियों की बोलेरो गाड़ी वनाग्नि की चपेट में आ गई थी। इस हादसे में चार वनकर्मियों की मृत्यु हो गई थी जबकि चार वनकर्मी झुलस गए थे जिन्हें एयर लिफ्ट कर हल्द्वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने इन चारों वन कर्मियों को दो एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स में भर्ती कराने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) UKPSC ने इन दो बड़ी भर्ती परीक्षाएं करी स्थगित।