उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा को भगा ले गया स्कूल का फुटबॉल कोच, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

हल्द्वानी न्यूज़- शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा को स्कूल का फुटबॉल कोच भगा ले गया। पुलिस ने कोच पर प्राथमिकी कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। शहर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनका व उनके बड़े भाई का परिवार एक साथ रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  ग्रेट मदर टेरेसा स्कूल के प्रबंधक गणेश चंद की पुत्री दीपिका चंद ने 94% अंक पाकर किया क्षेत्र का नाम रोशन

 

उनकी नाबालिग भतीजी शहर के एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। तीन जुलाई को उनकी भतीजी स्कूल गई थी, लेकिन छुट्टी के बाद वह घर नहीं लौटी। इस पर उसकी भाभी बेटी को ढूंढने के लिए स्कूल पहुंचीं। तब पता चला कि बेटी स्कूल नहीं पहुंची थी। उसकी सहेली ने बताया कि स्कूल का फुटबॉल कोच बिटिया को अपने संग स्कूटी पर बैठाकर ले गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- एक माह के अंदर देनी होगी पेंशनधारक की मौत की सूचना, अपर सचिव वित्त ने दिए ये निर्देश

 

उनका कहना है कि आरोपित बहला-फुसलाकर बेटी को भगा ले गया है। एसएसआइ महेंद्र प्रसाद ने बताया कि फुटबाल कोच पर नाबालिग को भागने के आरोप में प्राथमिकी कर ली है। सर्विलांस की मदद से नाबालिग व आरोपित दोनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी, चालक न दिखाता समझदारी तो गंगा में समा जाती बस