उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी – सनसनीखेज, यहाँ पत्नी, बेटे और परिवार को छोड़ कर प्रेमिका के घर रह रहे युवक का फंदे से लटका मिला शव

हल्द्वानी में सनसनीखेज घटना सामने आई है। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव प्रेमिका के घर में लटका मिला। परिजनों ने प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है। बहरहाल मामले में तहरीर नहीं सौंपी गई है।

 

जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा उत्तर उजाला नमरा मस्जिद के पास रहने वाला अजीम उम्र 30 वर्ष पुत्र इकबाला नई बस्ती में अजीम मरियम बैंक्वेट हॉल के पास रहने वाली एक महिला के प्रेम में पड़ गया था। पत्नी, बेटे और परिवार को छोड़ कर वह पिछले 15 दिन से प्रेमिका के घर पर ही रह रहा था। मंगलवार की प्रातः उसका शव प्रेमिका के घर में फंदे से लटका मिला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में नगर निकाय चुनाव की तैयारी हुई तेज, इस तारीख को हो सकती है अधिसूचना जारी

 

इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे अजीम के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के चरित्र पर सवाल उठाए और उसी पर हत्या कर अजीम के शव को फंदे से लटकाने की बात कही। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, लेकिन तहरीर नहीं सौंपी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – यहाँ नैनीताल एसएसपी ने हल्द्वानी पार्थ हत्याकांड का किया खुलासा, मैगी को लेकर हुआ झगड़ा, दोस्त ने कर दी हत्या