उत्तराखण्डकुमाऊं,क्राइम

यहाँ नशे में धुत पत्नी संग की मारपीट, कमरे के बाहर कुंडी लगाकर बच्चों को लेकर पति हुआ फरार, कमरा खुला तो आ रही थी दुर्गध

हल्द्वानी न्यूज़- ट्रांसपोर्टनगर चौकी के नीलांचल कालोनी फेज पांच में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। महिला की जीभ व आंखें बाहर निकली हुई थीं, इसलिए पुलिस गला घोंटकर हत्या की आशंका जता रही है। घटना को अंजाम आठ अप्रैल की रात दिया गया है।

9 अप्रैल की तड़के हत्यारे ने कमरे के बाहर कुंडी मारी और दो बच्चियों को लेकर फरार हो गया। बुधवार को घटना का पता तब चला, जब मकान मालिक कमरे की पुताई कराने को पहुंचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। महिला के स्वजन से भी संपर्क कर लिया है। वहीं, फरार हत्यारोपित की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं- (बधाई) शांतिपुरी निवासी दीक्षा मेहता का लेखपाल में हुआ चयन।

रुद्रपुर के सुभाष कालोनी में रहने वाला सौरभ पुत्र सोनू ने करीब आठ साल पहले अफसाना उर्फ आस्था से प्रेम विवाह किया था। दोनों ही मजदूरी करते थे। 29 फरवरी से सौरभ पत्नी व दो बेटियों के साथ नीलांचल कालोनी फेज पांच स्थित शिवाजी कालोनी में गंगाराम मौर्य के मकान की दूसरी मंजिल पर किराए पर रहने लगा। मकान मालिक गंगाराम के अनुसार, दंपती के बीच अक्सर विवाद होता था।

यह भी पढ़ें 👉  जहरीली गर्लफ्रेंड: कोबरा सांप से डसवाकर बॉयफ्रेंड को दी थी खौफनाक मौत, जल्द ही 'माही' पर बनेगी वेब सीरीज

सौरभ 8 अप्रैल की रात करीब 12 बजे घर आया। वह नशे में था। आधी रात को पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद भी हुआ था। दोनों बच्चियां वहीं मौजूद थीं। सुबह करीब चार बजे सौरभ ने कमरे में बाहर से कुंडी लगाई और बच्चियों को लेकर फरार हो गया। 10 अप्रैल को मकान मालिक गंगाराम का नाती पप्पू सौरभ के कमरे में पुताई करने पहुंचा। कुंडी खोली तो अफसाना जमीन पर पेट के बल पड़ी थी। शव सड़ चुका था और दुर्गंध उठ रही थी। उसने इसकी सूचना मकान मालिक को दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(अच्छी खबर) यहाँ सीएम धामी ने मुख्यमंत्री उच्च शिक्षा प्रोत्साहन छात्रवृत्ति योजना के प्रथम चरण की धनराशि जारी की

सूचना पाकर कोतवाल उमेश मलिक व ट्रांसपोर्टनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट भी मौके पर पहुंचे। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि महिला का पति फरार है। इसलिए हत्या का अंदेशा है। पुलिस हर एंगल की गंभीरता से जांच कर रही है।

गुरुवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में डाक्टरों की पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इधर, पुलिस के पुष्ट सूत्रों ने महिला की जीभ व आंखें बाहर निकलने पर गला घोंटने की बात स्वीकारी है।