अंतरराष्ट्रीय

यहाँ पानी की टंकी से छात्रा ने लगाई छलांग, सहेलियों ने ‘ये है प्यार खुलेआम’ लिख वीडियो कर दिया था सोशल मीडिया में वायरल

यूपी के झांसी स्थित मऊरानीपुर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने हाल ही में 12वीं परीक्षा दी थी। होली के दिन एक युवक उसके घर आया था। युवक जब घर से बाहर निकल रहा था, तब उसकी कुछ सहेलियों ने वीडियो बना लिया था। यह वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो के साथ लिख दिया ये है प्यार खुलेआम।

यह भी पढ़ें 👉  देश को जल्द मिलेगी पार्किसंस के उपचार की दवा, अमेरिका में मानव ट्रायल शुरू, कुमाऊं विवि के कुलपति के नाम जुड़ेगी एक बड़ी उपलब्धि

वही वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इससे छात्रा दुखी हो गई। इसी बीच उसने गांव में ही बनी 50 फीट ऊंची पानी की टंकी से छलांग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  GOVT JOB- पोस्ट ऑफिस में निकली बम्पर भर्ती, 10वीं पास युवाओं के लिए मौका, इस तारीख तक करे आवेदन।

परिजन आनन-फानन उसे सीएचसी मऊरानीपुर ले गए। यहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने गांव की एक लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

वहीं, मृतका के पिता ने बताया कि गांव का युवक उनके घर पानी पीने आया था। वह पानी पीकर बाहर निकला, इसी बीच बेटी भी बाहर आ गई थी। इसका गांव की एक लड़की ने वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था। इससे दुखी होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल - आज मेष, सिंह और तुला राशि वालों को मिल सकती है बड़ी उपलब्धि, पढ़ें दैनिक राशिफल