उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, मंच से बोले.. ‘जो राम को लाये है, उन्हें पुनः लाने का संकल्प ले लिया है,

हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। उनके साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी में मौजूद है। सीएम योगी हल्द्वानी की एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव के लिए क्षेत्र में प्रचार अब आखिरी चरण में पहुंचने को है। नैनीताल-उधम सिंह नगर लोकसभा सीट में चुनावी माहौल को गरमाने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जनसभा ने को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) लोकसभा चुनाव आते ही कांग्रेस को झटके पे झटका, अब इस मंत्री ने कांग्रेस को दिया त्याग पत्र

इस दौरान योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि बाबा श्री केदारनाथ जी की पावन धरा, देवभूमि उत्तराखंड ने ‘जो राम को लाए हैं’, उन्हें पुन: लाने का संकल्प ले लिया है। हर बूथ पर राष्ट्रवाद का कमल खिलने जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  एलबीएस डिग्री कॉलेज हल्दूचौड़ में इस तरह ले सकेंगे प्रवेश, पढ़े पूरी खबर।

बाबा श्री केदारनाथ जी की पावन धरा, देवभूमि उत्तराखण्ड ने ‘जो राम को लाए हैं’, उन्हें पुन: लाने का संकल्प ले लिया है। हर बूथ पर राष्ट्रवाद का कमल खिलने जा रहा है। यहां नैनीताल लोक सभा क्षेत्र में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहा हूं…

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने उपनल कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों और कर्मचारियों में मचा हड़कंप, पढ़े पूरी खबर।

मिशन-2024 के इस चुनाव में योगी ने पहली बार उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। स्टार प्रचारक के लिए प्रदेश में योगी व धामी की जनससभा एमबी इंटर कालेज मैदान में आयोजित की गई। इसके लिए संगठन स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई थी।