उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी – महाशिवरात्रि में जब एसएसपी ने खुद संभाला ट्रैफिक का मोर्चा, 2 घंटे चलाया ट्रैफिक

  • एसएसपी नैनीताल ने महाशिवरात्रि में खुद संभाला ट्रैफिक का मोर्चा, भीमताल तिराहे से कोलटैक्स तक 02 घंटे चलाया ट्रैफिक

हल्द्वानी न्यूज़ – महाशिवरात्रि पर्व के दौरान जनपद नैनीताल के अलग–अलग स्थानों में स्थित प्रसिद्ध स्थलों में दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रहती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (हैवानियत) यहाँ युवक द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश हुई नाकाम तो दरिंदे ने पत्थर से कई बार कुचला सिर, हालत देख कांप उठे लोग।

श्रद्धालुओं की सुरक्षा तथा आगंतुकों/वाहनों के सुविधाजनक आवागमन के लिए श्री प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया तथा अधिनस्थों को समुचित सुरक्षा और यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने हेतु सख्त निर्देश दिए गए। नैनीताल पुलिस द्वारा सुदृढ़ सुरक्षा व्यवस्था व प्रभावी यातायात प्लान के तहत सक्रिय होकर कार्य किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – यहाँ सीएम के हंटर से जागा आबकारी विभाग, कल अफसरों पर कार्यवाही, तो आबकारी विभाग ने पकड़ ली नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री

इसी दौरान कुमाऊं के मुख्य द्वार “हल्द्वानी शहर” की यातायात व्यवस्था का जायजा लेने एसएसपी नैनीताल आज नैनीताल रोड पर निकले। यह ही नहीं उन्होंने स्वयं काठगोदाम के नरीमन तिराहे पर खड़े रहकर यातायात संचालन किया तथा ड्यूटी पर लगे कर्मियों का मनोबल बढ़ाते हुए जनता के लिए सुविधाजनक यात्रा हेतु सुगम यातायात व्यवस्था बनाई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कर्मचारियों को दीपावली से पहले मिलेगी खुशखबरी, वित्तीय विभाग ने शुरू की ये प्रक्रिया

उन्होंने दो घंटे तक भीमताल तिराहे से कोलटैक्स के बीच अलग–अलग जगहों पर यातायात की स्थिति का जायजा लेकर यातायात व्यवस्था दुरुस्त करवाई।