उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआँ- एसबीआई के जन सेवा केंद्र का हुआ उद्घाटन

लालकुआं न्यूज़- राजीव नगर बंगाली कॉलोनी स्थित 25 एकड़ रोड पर भारतीय स्टेट बैंक के जन सेवा केंद्र का आज युवा भाजपा नेता बॉबी सम्मल और सामाजिक कार्यकर्ता लक्की मेहता ने संयुक्त रूप से रिबन काटकर शुभारंभ किया।

यहां केदार इंडस्ट्रीज एंड टेक्नोलॉजी के संस्थापक सदस्यों पंकज पांडे, सतेंद्र गंगवार और निशांत गिरी द्वारा अपने कार्यों का विस्तार करते हुए भारतीय स्टेट बैंक के जन सेवा केंद्र का शुभारंभ किया है। इस दौरान पंकज पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय स्टेट बैंक से संबंधित होने वाले अधिकांश कार्य जैसे पासबुक प्रिंटिंग, बैंक लोन, रुपए जमा करना और निकालना आदि सुविधाएं लोगों को प्रदान की जाएगी और इससे लोगों को बैंक के ज्यादा चक्कर भी नहीं लगाने पड़ेंगे और यह जनसेवा केंद्र सप्ताह में सातों दिन खुला रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  देहारादून- यहाँ ट्रैफिक जाम का कारण बन चुके ई-रिक्शा पर अब लगाम लगाने के लिए धामी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, पढ़े पूरी खबर

 

इस मौके पर मुख्य रूप से मुकुल आर्या, सुरेंद्र लोटनी, प्रमांशु श्रीवास्तव, अरुण जोशी, ठाकुर संजय सिंह, गिरीश भट्ट, पंकज सिंह, नवीन भट्ट आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- ब्रिटेन से लौटे के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की घोषणा, बनाया जाएगा उत्तराखंड अप्रवासी प्रकोष्ठ