उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, पांच बच्चे समेत 12 लोग घायल, मौके में मची चीख-पुकार

ज्योलीकोट-नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में नैनीताल से हल्द्वानी की ओर आ रही पर्यटकों से भरी कार महेंद्र एसयूवी (UP42AU-4444) दो गांव से पहले अनियंत्रित होकर करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें कार में सवार बच्चों, महिलाओं सहित 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

ये सभी लोग अयोध्या के निवासी हैं जिन्हें स्थानीय पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से खाई से निकालकर उपचार के लिए हल्द्वानी भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हेरिटेज टूर गाइड प्रशिक्षण की मुक्तेश्वर में त्रिशूल ऑर्चर्ड रिजॉर्ट में हुई शुरुआत।

 

जानकारी के अनुसार कार में कुल 12 लोग सवार थे। जिनमें पांच बच्चे, महिलाएं और पुरुष शामिल हैं। घायलों में कई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उक्त घटना डेढ़ बजे के तकरीबन की है, उक्त कार में सवार लोग नैनीताल से घूमकर हल्द्वानी की ओर वापस जा रहे थे कि दो गांव से पहले अचानक कार अनियंत्रित होकर सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना होते ही मौके में चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां हुआ दर्दनाक हादसा, टेम्पो ट्रैवलर और बाइक की भीषण टक्कर, दो पुलिसकर्मियों समेत तीन की मौत

 

वही सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस कर्मियों, चौकी इंचार्ज अवनीश मौर्या ने स्थानीय लोगों और राहगीरों की मदद से घायलों को खाई से निकालकर उपचार के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां कार गिरी खाई में , एक कि मौत, 5 घयाल।

 

घायलों के नाम
राजेन्द्र जायसवाल
निधि जायसवाल,
विशाल जायसवाल,
कमला जायसवाल,
गीता जायसवाल,
रीता, आयुष, गुलाब, साधना, संस्कार, आराध्या और स्मृति सभी निवासी सुल्तानपुर अयोध्या के हैं।