उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ पुलिस लाइन में तैनात सिपाही की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

अल्मोड़ा न्यूज़- अल्मोड़ा पुलिस लाइन में तैनात एक कांस्टेबल की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आनन-फानन में सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली गलती से चली या जानबूझकर कांस्टेबल ने इस घटना को अंजाम दिया, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। वहीं इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ वन भूमि पर किये गए अवैध निर्माण पर 1100 घरों को बेदखली का नोटिस हुआ जारी, सीएम धामी सरकार का होगा बुलडोजर एक्शन

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर निवासी कांस्टेबल सुंदर शाही अल्मोड़ा पुलिस लाइन में तैनात थे। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह उन्होंने रात की ड्यूटी में तैनात अन्य पुलिस कर्मी से चार्ज लिया। कुछ देर बाद ही मौके से गोली चलने की आवाज आई।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज कर्क और धनु राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें बाकी राशि वालों का हाल, पढ़े आज का राशिफल

वही आवाज सुनकर आस-पास के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो कांस्टेबल सुंदर शाही अचेतावस्था में जमीन पर पड़े थे। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद एसएसपी देवेंद्र पींचा और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने कहा कि सिपाही को गोली लगी है या फिर उसने खुद को गोली मारी है, यह जांच का विषय है। फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस घटना से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – (बड़ी खबर) शीत लहर के चलते जिले के इन इलाकों में कल स्कूल रहेंगे बंद