उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- यहाँ आधी रात को मेले में दो युवकों के बीच हुए मामूली विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, बीच बचाव में आए युवक की तलवार से गला रेतकर हत्या

हरिद्वार में शाहपुर शीतलाखेड़ा में दो युवकों के विवाद में बीच बचाव कर रहे एक युवक की तलवार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है, जबकि घायलों को भी उपचार के लिए भेजा गया।

 

वहीं, पुलिस ने मृतक के भाई जसविंदर की तहरीर पर आरोपी युवक सरबजीत उर्फ गोलू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां जाने दीपावली पर पूजन का शुभ मुहूर्त का समय और कैसे करें पूजन

 

जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार देर रात की है। शाहपुर शीतलाखेड़ा में मेले के दौरान सरबजीत उर्फ गोलू निवासी शाहपुर शीतलाखेड़ा व मोहित निवासी हरबंशवाला थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर मोहित ने फोन कर मेला देखने आए रिश्तेदार रविंद्र उर्फ अमन निवासी चाणचक को अपने साथ झगड़ा होने की बात बताई और मौके पर बुला लिया। इस दौरान सरबजीत उर्फ गोलू मोहित पर तलवार से वार कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- उत्तराखंड में मेरा गांव मेरी सड़क योजना के तहत बनेगी ये 36 सड़कें, देखिए सूची।

 

रविंद्र उर्फ अमन ने दोनों में बीच बचाव करना चाहा। जिस पर सरबजीत उर्फ गोलू ने रविंद्र उर्फ अमन के गले पर तलवार से वार कर दिया। जिसमें अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल भेज गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- महीने के आखिरी दिनों में बढ़ेगी सर्दी, उत्तराखंड मौसम पूर्वानुमान में बारिश-बर्फबारी का किया अलर्ट जारी

वारदात की जानकारी मिलने के बाद कप्तान प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हत्यारोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।