उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- (दुःखद) मणिपुर में अल्मोड़ा का लाल हुआ शहीद, क्षेत्र में शोक की लहर

अल्मोड़ा न्यूज़- सोमेश्वर तहसील के चनौदा, बूंगा निवासी कमल सिंह भाकुनी मणिपुर में शहीद हो गए। उन्हें संदिग्ध हालात में गोली लगी थी। उनका पार्थिव शरीर बुधवार को उनके गांव पहुंचेगा। घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (दहशत भरी तस्वीरें) देखें तेंदुए के हमले का डरावना मंजर, कॉलोनी में घुस गुलदार ने किया जानलेवा हमला, दो वनकर्मी घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार मणिपुर में तैनात 16 कुमाऊं रेजीमेंट के सैनिक कमल सिंह भाकुनी उम्र 24 वर्ष को ड्यूटी के दौरान संदिग्ध हालात में गोली लग गई। इस घटना में वह शहीद हो गए। वह चार वर्ष पूर्व सेना में भर्ती हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- मौसम विभाग ने आज आठ जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया, देहरादून में आज बंद रहेंगे सभी स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र।

बताया जा रहा है कि कमल 25 दिन पहले ही अवकाश के बाद ड्यूटी पर लौटे थे। शहीद के पिता चंदन सिंह भाकुनी गांव में ही खेती-बाड़ी करते हैं जबकि माता दीपा भाकुनी गृहणी हैं। उनका बड़ा भाई प्रदीप भाकुनी भी सेना में है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(दुःखद) यहाँ बेटे का इलाज कराने जा रहे कपड़ा व्यवसाई के साथ हुआ हादसा, पत्नी की मौत, अन्य घायल।

ग्राम प्रधान रमेश भाकुनी ने बताया की कमल की शहीद होने की खबर मिली हैं। बताया कि उनका पार्थिव शरीर बुधवार यानी आज पहुंचेगा। गोली कैसे लगी, इसकी स्पष्ट जानकारी किसी को नहीं है। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है।