उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ आंगन में खेल रहे चार साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिला शव

उत्तराखंड में श्रीनगर के ग्रास हाउस रोड पर गुलदार ने एक चार साल के बच्चे को अपना निवाला बना लिया। बच्चे का शव घर से कुछ दूर झाड़ियों से बरामद हुआ। इसके बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के रहने वाले सलामुद्दीन का छोटा बेटा अयान अंसारी(4) रविवार रात करीब नौ बजे घर के आंगन में खेल रहा था। परिजन भी वहां मौजूद थे। इसी दौरान एक गुलदार वहां पहुंचा और अयान पर झपट पड़ा। इससे पहले कि परिजन कुछ समझ पाते गुलदार अयान को उठाकर ले गया। परिजन और अन्य लोग उसके पीछे दौड़े, लेकिन तब तक गुलदार गायब हो चुका था। घर से करीब 20 मीटर दूर अयान का खून से लथपथ शव मिला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) मौसम विभाग द्वारा जारी भारी बारिश का रेड अलर्ट के चलते कल इस जिले में स्कूल व आंगनवाड़ी केंद्रों में छुट्टी के निर्देश जारी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। हालांकि खबर लिखे जाने तक वन विभाग का कोई अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा था। अयान के पिता सलामुद्दीन वेल्डिंग का काम करते हैं। घर में उनकी पत्नी, छह साल की बड़ी बेटी और चार साल का बेटा अयान रहते थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां यूट्यूबर युवती ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी