उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहाँ युवक का अपहरण कर बेलबाबा के जंगल में हाथ-पैर बांध कर फेंका

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के दूरस्थ थाना क्षेत्र खनस्यू से 1 जनवरी से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता का हाथ पैर बंधे हुए हालात में हल्द्वानी के टीपी नगर क्षेत्र के जंगल के सड़क के किनारे से बरामद हुआ है।


वही पूरे मामले में पुलिस ने खनस्यू थाना में युवक की गुमशुदगी की दर्ज की थी लेकिन परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया है।

शुक्रवार को लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत बेल बाबा मंदिर जंगल के किनारे युवक बेहोशी की हालत में बरामद किया और एसटीएच में भर्ती कराया पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि नैनीताल जिले के ओखलकांड खनस्यू थाना निवासी 22 वर्षीय दीपक चंद्र कुड़ाई बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। वही परिजनों के मुताबिक बीती 1 जनवरी की सुबह दीपक घर का सामान लेने के लिए बाजार गया था। देर तक न लौटने पर उसी रोज करीब 11 बजे दीपक की बहन ने फोन किया तो कुछ देर में लौटने की बात कही, लेकिन लौटा नहीं इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की परिजन लगातार फोन करते रहे और 2 जनवरी की दोपहर करीब साढ़े 3 बजे फोन स्विच ऑफ हो गया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई पिता की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की पुलिस को दीपक की लोकेशन रुद्रपुर मिली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) यहाँ इन दो कालोनियों में मिली गड़बड़ी , सिटी मजिस्ट्रेट ने भू- स्वामी को दिया नोटिस।

पुलिस इधर जांच में जुटी थी कि शनिवार को टीपीनगर पुलिस को किसी ने सूचना दी कि बेलबाबा स्थित जंगल के पास एक युवक पड़ा है जिसके हाथ और पैर बंधे हुए हैं आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को एसटीएच में भर्ती कराया। यहां युवक की शिनाख्त लापता दीपक के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा दंगे में नामजद उपद्रवी एजाज कुरेशी की संपत्ति हुई कुर्क

जिसके बाद जांच के लिए खनस्यू से दरोगा भी मौके पर पहुंचे परिजनों का कहना है कि दीपक का अपहरण किया गया था। लेकिन किसने किया यह नहीं पता. दीपक के हाथ और पैर में चोट और खरोंच के निशान हैं।

दीपक का बड़ा भाई हल्द्वानी स्थित एक होटल में शेफ है उसने बताया कि चार जनवरी की रात करीब 11 बजे होटल के नंबर एक अंजान व्यक्ति का फोन आया। उसने बताया कि दीपक उसके कब्जे में है उसने भरोसा दिया कि वह दीपक सुरक्षित है। इसके बाद जिस नंबर से फोन आया वो भी स्विच ऑफ हो गया। वही बताया जा रहा है कि दीपक उसके गांव के पास ही रहने वाली एक लड़की से प्यार करता है। लापता होने से पहले एक जनवरी को वह न सिर्फ लड़की से मिला बल्कि खनस्यू में ही एक एटीएम से चार हजार रुपये भी निकाले।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल दुग्ध संघ ने दूध एवं दुग्ध उत्पादों के रेटों में की बढ़ोतरी

मामले में यह लड़की भी संदिग्ध है क्योंकि लड़की को भी चोट लगी है और परिजनों ने उसे भी इलाज के लिए एसटीएच में भर्ती कराया था. पुलिस ने मामले में लड़की के बयान भी दर्ज किए हैं. वहीं दीपक के परिजनों ने प्रेम-प्रसंग की जानकारी से इंकार किया है।