उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, पुलिस ने 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, भाई-बहन भी जा चुके हैं जेल

हल्द्वानी में एक परिवार नशे का लंबे समय से कारोबार कर रहा था। पुलिस उस परिवार के दो सदस्यों को नशे के इंजेक्शन के साथ जेल भेज चुकी है। मंगलवार को एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस की टीम ने गफूर बस्ती निवासी युवक को 32.36 ग्राम स्मैक के साथ हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। युवक यूपी के बहेड़ी से स्मैक खरीदकर लाया था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – यहाँ एक और महिला को बाघ ने बनाया अपना निवाला

 

स्मैक तस्करी की सूचना पर मंगलवार दोपहर रेलवे स्टेशन पर एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस सादी वर्दी में तैनात थी। एसओजी प्रभारी संजीत राठौड़ और एसओ बनभूलपुरा नीरज भाकुनी ने बताया कि चेकिंग के दौरान वार्ड नंबर 24 गफूर बस्ती निवासी 25 वर्षीय शोएब सिद्दीकी को पकड़कर तलाशी ली गई तो उसके पास से 32.36 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी- 17वें द‍िन बड़ी सफलता, सुरंग में फंसे छह मजदूर को लाया गया बाहर, बाक‍ियों को न‍िकालने का काम जारी

 

पूछताछ में युवक ने बताया कि क्षेत्र के ही रहने वाले एक व्यक्ति के साथ बरेली जिले के बहेड़ी से स्मैक खरीदकर ला रहा था। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब 1.61 लाख रुपये है। पुलिस दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी का बड़ा भाई अमन भी पिछले हफ्ते नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया था। वह वर्तमान में हल्द्वानी जेल में है। उसकी बड़ी बहन भी नशे के इंजेक्शन बेचती पकड़ी गई थी। वह जमानत पर जेल से बाहर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  छात्र संघ चुनाव अपडेट( एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी)

 

वही गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई वीरेंद्र चंद, सिपाही भूपेंद्र जेष्ठा, दिलशाद अहमद, चंदन नेगी और हेड कांस्टेबल ललित कुमार शामिल रहे।